इंटरनेट डेस्क। साल 2018 का फीफा वर्ल्डकप रूस में खेला जा रहा हैं। इस इवेंट के लीग मुकाबले ख़त्म हो चुके हैं। अब सबसे हिट मुकाबले देखने को मिलेंगे, जिसके लिए फुटबॉल फैंस की बेकरारी देखने लायक हैं।

अगर आप भी फीफा के बुखार से अब तक चूके हुए हैं तो आपके पास अभी भी एक बेहतरीन मौका हैं। जी हाँ, भारतीय टेलीकॉम कंपनियों ने बाजार में कई बेहतरीन प्लान्स उतारे हुए हैं, जिनकी मदद से आप फीफा के अंतिम मुकाबलों का रोमांच अनुभव कर सकते हैं।

फीफा के रोमांच का बढ़ाने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने एक ऑफर पेश किया हुआ हैं। कंपनी के इस ऑफर में ग्राहकों को लाइव स्ट्रीमिंग सेवा फ्री में उपलब्ध करवाई जा रही हैं। इसके अलावा इस प्लान में मैच के पीछे के सीन्स जैसा एक्सक्लूसिव कंटेंट भी यूज़र्स के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा। हैं। एयरटेल अपनी एप पर सिर्फ हिंदी, अंग्रेजी में ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी लाइव स्ट्रीमिंग सेवा फ्री में दे रहा हैं।

अगर आप एयरटेल यूज़र्स हैं और उसके इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो बता दे, एयरटेल एप आपको एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध हैं। एयरटेल एप का इस्तेमाल करके आप कंपनी के इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। वही बात करें रिलायंस जियो की तो कंपनी अपने प्राइम मेंबर को माय जियो एप की मदद से फीफा मैचों का आनंद लेने के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा 4 दिन की अवधि के लिए उपलब्ध करा रही हैं।

Related News