भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में आजकल कम कीमत में कई ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं जो कम कीमत में दमदार कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं। सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों को कम कीमत में क्षमतानुसार बेहतरीन स्मार्टफोन्स मुहैया करा रही हैं। Redmi, Honor, और Samsung के बाद अब स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने भी हाल ही में अपने 32 मेगापिक्सल कैमरा वाले सस्ते स्मार्टफोन Infinix S4 को लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में क्या खास है और ये किस तरह बेहतर है।

Infinix 6.2 इंच एचडीप्लस डिस्प्ले के साथ आता है और ऊपर की ओर इसमें नॉच दिया गया है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 3 जीबी/6 जीबी की रैम तथा 32 जीबी/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है जिनमे इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और साथ में 8+2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगा पिक्सल है जो कि फोन की खासियत है। इस कीमत में आपको इस कैमरा वाले फोन नहीं मिलेंगे।


फोन की बैटरी 4000 एमएएच है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में आपको वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

Related News