Infinix ने भारत में Infinix Hot 10 Play लॉन्च किया है, जो अपने स्मार्टफोन रेंज का और विस्तार कर रहा है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जो डुअल रियर कैमरा और 6000mAh की बैटरी के साथ आता है। Infinix Hot 10 Play की कीमत Rs। स्मार्टफोन 26 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आप इसे एजियन ब्लू, 7 पर्पल, मोरंडी ग्रीन और ऑब्सिडियन ब्लैक सहित 4 रंगों में खरीद सकते हैं।

Infinix Hot 10 Play - Unboxing & First Look! - YouTube

अगर हम Infinix के इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.82 इंच का HD + डिस्प्ले मिलता है जो 20: 5: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। हैंडसेट मीडियाटेक हेलियो जी 35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। उपयोगकर्ता माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से डिवाइस के स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा है। फोन में f / 1.8 अपर्चर और डेप्थ सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के फ्रंट और रियर दोनों कैमरे फुल एचडी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जो f / 2.0 अपर्चर के साथ आता है। कंपनी ने यहां गहराई सेंसर का उल्लेख नहीं किया है लेकिन यह 2 मेगापिक्सेल हो सकता है। फोन एआई पोर्ट्रेट, एआई डी फेस ब्यूटी, वाइड सेल्फी और एआर एनिमोजी सहित कई कैमरा मोड के साथ आता है। कुछ और महत्वपूर्ण फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6000mAh की बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, ई-कंपास मिलता है।

Infinix Hot 10 Play With MediaTek Helio G25 SoC, 6,000mAh Battery Launched:  Price, Specifications | Technology News

बता दें कि भारत में Infinix की प्लानिंग 5G स्मार्टफोन तक सीमित नहीं है, लेकिन कंपनी अब स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी अपना नाम बनाना चाहती है। Infinix स्मार्ट टीवी सेगमेंट (40, 55 इंच टीवी) को लॉन्च करने वाला है। इतना ही नहीं, कंपनी हॉट सीरीज़ में 4-5 डिवाइस पेश करने के लिए भी तैयार है। जिसमें आज पहला डिवाइस लॉन्च किया गया है। इससे यह स्पष्ट है कि 2021 में, कंपनी बहुत ही शानदार तरीके से भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनाएगी।

Related News