चीनी निर्माता ओप्पो ने अपने एक नए स्मार्टफोन का टीजर जारी किया हैं। हम बात कर रहे हैं 'ओप्पो एफ9 प्रो' की। ओप्पो एफ9 प्रो के लिए जारी किये गए इस टीजर में कलर वेरिएंट, रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में जरुरी जानकारी प्राप्त हुई हैं। हाल ही में कंपनी ने इस फोन को वियतनामी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी अंदाज लगाया जा सकता हैं।

ख़बरों के मुताबिक 15 अगस्त को वियतनाम में 'ओप्पो एफ9' लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि वियतनाम में लॉन्च होने वाला ओप्पो एफ9 ही भारत में ओप्पो एफ9 प्रो के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक इसमें डुअल कैमरा सेटअप और स्लीक डिज़ाइन दिया गया हैं। वही इस फोन को वूक Flash Charge तकनीक से लैस किये जाने की उम्मीद हैं।

वियतनामी वेबसाइट के मुताबिक ओप्पो एफ9 की कीमत 7,990,000 वियतनामी डॉलर (करीब 23,500 रुपये) होगी। इस स्मार्टफोन को सनराइज़ रेड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में लाया जाएगा। बता दे ओप्पो एफ9 में दिए जाने वाले इन्हीं कलर वेरिएंट का टीज़र भारत में भी जारी हो चुका हैं। इस नए ओप्पो स्मार्टफोन को वियतनामी मार्केट में 15 अगस्त से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन

दो सिम स्लॉट। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो। 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशियो। मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर। एआरएम माली जी2 एमपी3 जीपीयू। दो वेरिएंट: 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज। 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट। भारत में 6 जीबी रैम वेरिएंट को लाए जाने की उम्मीद है।

पिछले हिस्से पर एफ/1.85 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा। एलईडी फ्लैश से लैस 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर। फ्रंट पैनल पर एफ/1.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा। वूक फ्लैश चार्जिंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी। 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस।

Related News