फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है, और 30 नवंबर को इसका आखिरी दिन है, सेल में माइक्रमैक्स, (Micromax) पोको, (Poco) रियलमी, (Realme) शियोमी (Xiaomi) जैसी कंपनी के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। लेकिन कुछ खास डील की बात करें तो यहां एक ऐसे फोन पर ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, और खास बात ये है कि इसकी कीमत पहले से और भी कम हो गई है।

Gionee Max को कंपनी ने 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा फोन पर कार्ड ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन खरीदने के लिए अगर ग्राहक SBI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।


जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। बात करें कैमरे की तो जियोनी मैक्स में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी है,फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि जियोनी मैक्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है।

Related News