स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट आज दुनिया का सबसे चहेता खेल बन चुका है, इस वजह से क्रिकेटर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर हमेशा इंटरनेट पर चर्चित रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों से जुड़ी तरह तरह की खबर आपको सुनने को मिल जाती होगी। दोस्तों आज हम आपको ऐसे तीन क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी लंबाई के लिए क्रिकेट इतिहास में चर्चित रहे हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं यह तीन क्रिकेटर।

1. मोहम्मद इरफान
इस लिस्ट में नंबर एक पर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान का नाम आता है, जो एक धाकड़ गेंदबाज है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मोहम्मद इरफान की लम्बाई करीब 7 फीट 1 इंच हैं।

2. जोएल गार्नर
इस लिस्ट में नंबर दो पर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर जोएल गार्नर का नाम आता है। जानकारी के लिए बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज जोगल गार्नर की लम्बाई करीब 6 फीट 8 इंच थी, इसी वजह से इन्हें क्रिकेट इतिहास में 'बिग जोएल' और ‘बिग बर्ड’ के नाम से भी जाना जाता है।

3. ब्रूस रीड
इस लिस्ट में नंबर तीन पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रूस रीड का नाम आता है। जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज ब्रूस रीड की लम्बाई करीब 6 फीट 8 इंच थी।

Related News