महिला टी 20 चैलेंज का अंतिम मैच आज ट्रेलब्लेज़र और सुपरनोवा के बीच खेला जाएगा। मिताली राज की अगुवाई वाली टीम को वेलोसिटी ने टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है क्योंकि वेलोसिटी टीम का नेट रन रेट बेहद खराब था। दूसरी ओर, दो बार के चैंपियन, एक-एक जीतने के अलावा सर्वश्रेष्ठ नेट रन रेट के साथ फाइनल में पहुंच गए हैं, और ट्रेलब्लेज़र का सामना करेंगे।


सुपरनोवा एक टाइटल हैट-ट्रिक की तलाश में होंगे जबकि ट्रेलब्लेज़र महिला टी 20 चैलेंज के नए चैंपियन बनने के लिए देख रहे होंगे। इस शनिवार को पहले दोनों टीमें भिड़ीं, जहां कांटे की टक्कर में सुपरनोवा ने ट्रेलब्लेज़र को दो रन से हराया। फाइनल मैच काफी दिलचस्प होने वाला है। टूर्नामेंट की तीसरी टीम वेलोसिटी ने दो में से केवल एक मैच जीता जबकि दूसरे मैच में टीम को बुरी हार का सामना करना पड़ा।


वेग, ट्रेलब्लेज़र के खिलाफ 50 रन के निशान को भी पार नहीं कर सका। तीनों टीमों ने टूर्नामेंट में दो-दो मैच खेले। अंतिम लीग मैच की बात करें तो, सुपरनोवा ने शनिवार को ट्रेलब्लेज़र्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने से पहले छह विकेट पर 146 रन बनाए, जिसके जवाब में ट्रेलब्लेज़र 20 ओवर खेलने के बाद 144 रन पर आउट हो गया और दो रन से मैच हार गया। सुपरनोवा एक बार फिर चमारी अटापट्टू से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे, जिन्होंने पिछले मैच में पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 48 गेंदों में 67 रन की अधिकतम पारी खेली। जबकि ट्रेलब्लेज़र की टीम चाहेगी कि टीम एक बार फिर एक साथ प्रदर्शन करे।


मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

Related News