महिला टी 20 चैलेंज का तीसरा मैच शनिवार को शारजाह में खेला जा रहा है। सुपरनोवा टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुनी गईं। जिसमें टीम ने पहले बल्लेबाजी शुरू की। सलामी बल्लेबाज अटापट्टू के अर्धशतक के साथ, टीम ने 20 ओवर की समाप्ति पर छह विकेट खोकर 146 रन बनाए। ट्रेलब्लेज़र टीम ने भी प्रतिक्रिया में उत्साह के साथ स्कोर का पीछा किया। उन्होंने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 144 रनों पर ही दो विकेट गंवा दिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम ट्रेलब्लाजर्स ने शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया।


पहले विकेट की टीम ने डायंड्रा डॉटिन को 44 रन पर खो दिया, 15 गेंदों पर 27 रन की तेज पारी खेली। ऋचा घोष, जो तब क्रीज पर थीं, सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गईं। कप्तान स्मृति मंधाना ने 33 रनों की पारी खेली। दयालन हेमलता चार रन पर आउट हो गए। दीप्ति शर्मा ने 40 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाकर जीतने की कोशिश की। लेकिन उसमें असफल रहे। लक्ष्य का पीछा करने के बावजूद केवल दो रन गंवाए। बल्लेबाजों द्वारा जिम्मेदारी लेने के बाद गेंदबाजों की बारी थी, लेकिन गेंदबाज विकेटों को पकड़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे।


शकीरा सलमान ने हालांकि दो विकेट जल्दी लिए, हालांकि उन्होंने चार ओवर में 31 रन दिए। राधा यादव भी जल्दी-जल्दी दो विकेट ले चुके थे। उन्होंने आठ इकॉनमी रन दिए। इसके अलावा, अनुजा पाटिल ने भी चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर एक विकेट जल्दी लिया। टीम के टॉस जीतने और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने जाने के बाद ट्रेलब्लाजर्स के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की। सलामी बल्लेबाजों ने 89 रनों की तेज साझेदारी की। प्रिया पुनिया 30 रन पर पहले विकेट के लिए आउट हुईं।


सलामी बल्लेबाज चमारी अटापट्टू ने अर्धशतक लगाया, 48 गेंदों में चार छक्कों के साथ 67 रन बनाए।

Related News