विश्व कप के लिए क्रिकेट के कई स्टार खिलाडियों ने वर्ल्ड कप के लिए भविष्यवाणी की थी। लेकिन सचिन ने जिन टीम्स के लिए ये कहा था कि ये टीम्स सेमी फाइनल में प्रवेश करेगी वही टीमें सेमीफाइनल में आई है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो को साक्षात्कार देते वक्त सचिन ने चार टीमों के नाम बताए थे। जिन्हें वो सेमीफाइनल में पहुंचने का प्रबल दावेदार मानते थे। सचिन ने ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड और चौथी टीम के लिए उन्होंने दो टीमों के नाम लिए थे, वो न्यूजीलैंड या पाकिस्तान।

सचिन तेंदुलकर ने फाइनल में इस टीम को बताया विजेता -

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि भारतीय टीम इस वक्त काफी फॉर्म है और अच्छे से खेल रही है। इससे पहले टीम इंडिया दो बार वर्ल्ड कप जीती है। जिनमे एक बार कपिल देव और दूसरी बार धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप मिला है। सचिन के अनुसार इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया जीत सकती है।

अभी पॉइंट टेबल में फर्स्ट पोजीशन पर ऑस्ट्रेलिया की टीम है, वहीं सेकंड पोजीशन पर भारत, थर्ड पोजीशन पर इंग्लैंड और फोर्थ पोजीशन पर न्यूजीलैंड। आईसीसी के नियम मुताबिक पहली टीम का मुकाबला चौथी टीम से होगा। यानी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड। और अब रहा दूसरी और तीसरी टीम का मुकाबला, यानी की एक बार फिर इंग्लैंड और भारत आमने सामने होंगे।

Related News