ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि अगर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए नियमित कप्तान एरोन फिंच उपलब्ध नहीं होते हैं तो उनकी जगह लेने वाली टीम उनका समर्थन करेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले टी20 मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान फिंच चोटिल हो गए थे.

आरोन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ ठोका शतक, World Cup में बनाया शानदार रिकॉर्ड  World Cup

वनडे सीरीज में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. फिंच की गैरमौजूदगी में किसे कप्तान बनाया जाएगा, इस पर भी सवाल उठ रहे हैं। टीम के पास एक विकल्प के रूप में एलेक्स कैरी हैं जिन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में उप-कप्तान के रूप में पदभार संभाला था। अन्य विकल्पों में जोश हेज़लवुड, मोइसेस हेनरिक्स मिशेल मार्श शामिल हैं। यह एक मजेदार सवाल है, ”स्टार्क ने कहा। हमारे पास कैरी, हेज़लवुड, मैथ्यू वेड हैं, वे पहले भी कप्तानी कर चुके हैं।

मोयस इससे पहले भी टीम की कप्तानी कर चुके हैं। वेड ने पहले कहा था कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है अगर खिलाड़ियों को पता हो कि उनकी भूमिका क्या है। अगर फिंच एकदिवसीय श्रृंखला में शामिल नहीं होते हैं, तो मुझे यकीन है कि जो कोई भी उनकी जगह लेगा, वह अच्छा करेगा। हम सब उसके साथ रहेंगे।

Related News