ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी भारतीय मंगेतर विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने रविवार को चेन्नई में तमिल रीति-रिवाज से शादी की। मगर समारोह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस जोड़े ने पहले ही ईसाई धर्म के अनुसार शादी कर ली थी, लेकिन दोनों ने तय किया था कि वे भारतीय परंपराओं के अनुसार शादी करेंगे। ये शादी समारोह चेन्नई में आयोजित किया गया।

शादी की तस्वीरों में नया जोड़ा बेहद खूबसूरत लग रहा है। मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी इस दौरान माला पहने नजर आए और मैक्सवेल ने शेरवानी पहनी हुई थी. चेन्नई ने अपने विदेशी दामाद का पूरे गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। मैक्सवेल पूरी तरह से इंडियन गेटअप में नजर आ रहे थे और कुछ लोग उनके स्वागत के लिए छाता लेकर वहां खड़े थे. मैक्सवेल की शादी की घोषणा पहले ही हो चुकी थी और समारोह का एक कार्ड भी वायरल हो गया था। तमिल भाषा में छपे इस कार्ड ने भी सुर्खियां बटोरीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के आईपीएल में मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेल रहे हैं, मगर अपनी शादी के कारण वह अभी भी टीम से दूर हैं। 11 करोड़ की बोली में रिटेन किए गए मैक्सवेल जल्द ही टीम से जुड़ेंगे।

Related News