कल रात आईपीएल में तीन बार की आईपीएल चैपियन चेन्नई सुपर किंग्स राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार के बाद सीएसकी की इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गया है। वहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में टीम की 7वीं हार के बाद कहा कि उनकी टीम को परिणाम नहीं, बल्कि प्रक्रिया पर गौर करने की जरूरत है और इसके लिए उसे आगे के मैचों में ठोस कदम उठाने होंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स इंडियन प्रीमियल लीग के लगभग हर सीजन प्लेऑफ में पहुंची है और इस बार ऐसा पहली बार होगा जब टीम प्लेऑफ में नही पहुचेगी। सीएसके आईपीएल में तीन बार की विजेता और पांच बार की उपविजेता है वही इस सीजन टीम 10 मैचों में केवल 6 अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना नही बनती है।

राजस्थान के खिलाफ सोमवार को मैच हारने के बाद महेद्र सिंह धोनी ने बात करते हुए कहा कि,मुकाबले का परिणाम हमेशा आपके अनुकूल नहीं हो सकता। अब हमें देखना होगा कि हम क्या गलत कर रहे हैं। परिणाम इस प्रक्रिया का नतीजा होता है। यही सच्चाई है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित रखते हो तो परिणाम को लेकर बेवजह का दबाव टीम पर नहीं पड़ता और फिर परिणाम भी अच्छे होते हैं। हम अगले मुकाबलों के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

Related News