क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।
टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह से भला कौन परिचित नहीं होगा। युवराज टीम इंडिया के सबसे लाजवाब खिलाड़ियों में से एक है। लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज ने भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद बनाये रखी हैं।

हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के दौरान पंजाब और रेलवे के बीच मुकाबले में युवराज सिंह ने पंजाब की तरफ से खेलते हुए 96 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी ने उनकी कमजोरी का खुलासा किया हैं।

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, गौरव कपूर के चैट शो 'मिस फील्ड' पहुंची। इस दौरान उन्होंने युवराज की एक कमजोरी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि, युवराज किसी को भी बुरा नहीं बोलते है यही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी हैं।

हेजल कीच ने कहा है कि, मुझे युवराज की यह आदत अच्छी लगती है, लेकिन यही उनकी बड़ी कमजोरी भी है। उन्होंने बताया कि, युवराज किसी को भी पीठ पीछे बुरा नहीं बोलते है। बता दे युवराज और हेजल कीच की शादी साल 2016 में हुई थी।

दोस्तों हेजल कीच के बयान से आप सहमत हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताये। साथ ही दोस्तों हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News