टीम इंडिया ने बुधवार को डीएलएस पद्धति के सौजन्य से वेस्टइंडीज को 119 रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया। शिखर धवन के नेतृत्व में, मेन इन ब्लू ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए एक और शानदार ​​​​प्रदर्शन किया। इस बीच, बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का अपने ड्रेसिंग रूम के अंदर सीरीज जीत का जश्न मनाते हुए एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में दिखाया गया है कि सभी भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ ड्रेसिंग रूम के अंदर बैठे हैं क्योंकि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने युवा टीम की उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि कैसे टीम में कुछ खिलाड़ी शामिल थे जो इंग्लैंड दौरे में नहीं खेले, फिर भी वे सभी अपने प्रयासों के लिए प्रशंसा के पात्र थे।

रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, और विराट कोहली जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था, लेकिन उनमें से कई कोहली और बुमराह को छोड़कर, पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला के लिए वापसी करेंगे।

रोहित की गैरमौजूदगी में युवा ब्रिगेड का नेतृत्व करने वाले धवन ने फिर सभी खिलाड़ियों की सराहना की और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद दिया. वीडियो के अंत में, उन्होंने सभी खिलाड़ियों से एक हडल बनाने का अनुरोध किया और वे सभी 'We are champion' के नारे लगाकर जश्न मनाने लगे।


एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद, अब ध्यान T20I चरण पर जाता है, जो 29 जुलाई से शुरू हो रहा है। रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, और ऋषभ पंत जैसे अन्य लोग इस सप्ताह की शुरुआत में त्रिनिदाद पहुंचे और टी20ई श्रृंखला की तैयारी शुरू कर दी है।

पहला टी20 मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा, दूसरा और तीसरा मैच सेंट किट्स में खेला जाएगा, इसके बाद चौथा और पांचवां मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा।

Related News