विक्टोरिया राज्य के अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि कट्टर प्रतिद्वंद्वियों इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का बॉक्सिंग डे टेस्ट और अगले साल का ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस एक पूर्ण घर से पहले खेला जाएगा, क्योंकि उन्होंने अधिक कोविड -19 महामारी प्रतिबंध हटा दिए थे। रात 11:59 बजे से विक्टोरिया प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज ने कहा। (1259 GMT) गुरुवार को राज्य में सभाओं पर अब कोई रोक नहीं रहेगी।

उन्होंने मीडिया ब्रीफिंग में कहा, "चाहे बॉक्सिंग डे पर एमसीजी में 100,000 लोग हों या स्थानीय पब में खड़े लोगों का एक छोटा समूह, यह COVID-सामान्य है जिसे हर विक्टोरियन ने बनाया है।" ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख खेलों द्वारा आसान प्रतिबंधों का स्वागत किया जाएगा, जिन्होंने महामारी के माध्यम से देश के दूसरे सबसे बड़े शहर और विक्टोरिया राज्य की राजधानी मेलबर्न में भीड़ के कारण राजस्व में महत्वपूर्ण हिट ली है।

फरवरी में आखिरी ऑस्ट्रेलियन ओपन प्रति दिन 30,000 लोगों तक सीमित था - मेलबर्न पार्क की सामान्य क्षमता का लगभग आधा - स्नैप लॉकडाउन के कारण सभी प्रशंसकों को पांच दिनों के लिए प्रतिबंधित करने से पहले। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट में 100,000 सीटों वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 30,000 प्रति दिन की भीड़ थी।

Related News