स्पोटर्स डेस्क। 30 मई से इंग्लैंड-वेल्स की सरजमी पर विश्व कप शुरू होगा। इस बार भारतीय टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। लेकिन टीम इंडिया के लिए जीत इतीनी आसान नहीं होगी। क्योंकि भारतीय टीम विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के साथ खेलेगी। तो वहीं 16 जून को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा।


आपको बता दें कि भारत—पाकिस्तान का मुकाबला हाईवोल्टेज मुकाबला होता है। इस मुकाबले का फैंस को काफी इंतजार होता है। इस मैच को लेकर आईसीसी के एक इंटरव्यू में जब विराट और सरफराज से सवाल किया गया तो दोनों ने अपनी—अपनी बात रखी।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारे लिए यह एक अन्य मैच है। जिसे हम टीम के रूप में जीतना चाहते है। हां इसमें दबाव होता है। क्योंकि स्टेडियम का माहौल काफी अलग होता है। लेकिन केवल मैच में प्रतिस्पर्धा शुरू होने से पहले ही आप इसे महसूस करते हो। इसके शुरू होते ही यह हम सभी के लिए यह क्रिकेट का मैच बन जाता है।


तो वहीं पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की हमेशा से प्रतीक्षा रहती है। लेकिन अगर आप खिलाड़ियों से पूछो तो प्रशंसक जिस तरह देखते हैं यह उससे बिलकुल अलग है। जब आप स्टेडियम में प्रवेश करते हैं तो प्रशंसकों के रोमांच को महसूस कर सकते हैं लेकिन मैदान पर कदम रखते ही यह काफी पेशेवर हो जाता है।

विराट कोहली ने राशिद खान की गेेंदबाजी को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लग सकता है बड़ा झटका, अभ्यास मैच में चोटिल हुआ यह दिग्गज खिलाडी

Related News