pc: abplive

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, जो 2023 विश्व कप के दौरान चोटिल हो गए थे, तब से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं। हालाँकि, पंड्या ने अब वापसी की तैयारी शुरू कर दी है। वैलेंटाइन डे के मौके पर पंड्या ने अपनी पत्नीनताशा स्तांकोविक के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. पोस्ट में पंड्या ने दिलकश अंदाज में पत्नी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। ये दोनों काफी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. पांड्या और उनकी वाइफ जिस घर में रहते हैं, उसकी कीमत करोड़ों रुपए में है.

पंड्या ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया, जिसमें उनकी पत्नी नताशा और उनके बेटे के साथ एक तस्वीर थी, जिसमें उन्होंने सभी को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं। पोस्ट को लिखे जाने तक 3,000 से अधिक लाइक्स मिले और प्रशंसकों ने टिप्पणियों के माध्यम से अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

मुंबई में अपने निवास के अलावा, पंड्या के पास अन्य शहरों में भी घर हैं। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पंड्या ने मुंबई के खार वेस्ट में एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 करोड़ रुपये है। 3,838 वर्ग फुट के घर में कथित तौर पर एक जिम और एक स्विमिंग पूल शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो उसी बिल्डिंग में पंड्या के पड़ोसी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं। पंड्या के पास गुजरात में भी एक घर है।

गौरतलब है कि पंड्या और नताशा फिलहाल अपने होम टाउन में रह रहे हैं. विश्व कप 2023 के दौरान पुणे में खेले गए भारत और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान पंड्या को चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि पंड्या अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल टीम में उनकी वापसी पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है।

Related News