क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्थान नहीं दिया गया हैं। मयंक घरेलु क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके बाबजूद उन्हें अभी तक भारतीय टीम से अपना अंतरराष्ट्रिय डेब्यू करने का मौका नहीं मिला हैं।

मयंक अग्रवाल को टीम में जगह नहीं दिए जाने के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान काफी नाराज दिखे। जहीर खान ने कहा कि, चयनकर्ताओं ने मयंक के साथ ठीक नहीं किया हैं। उन्हें डेब्यू करने का मौका दिया जाना चाहिए। और प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए।

जहीर ने आगे कहा कि, मयंक आज बैठकर ये सोच रहे होंगे कि, उन्होंने क्या गलत किया हैं। क्या उन्होंने सही तरीके से खिलाड़ियों को पानी नहीं पिलाई? उन्होंने कह कि,मयंक को मौका देना चाहिए। प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर खिलाड़ी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलना चाहिये।

दोस्तों मयंक अग्रवाल को अच्छे प्रदर्शन के बाबजूद टीम से नजरअंदाज किया जा रहा हैं ? आप अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर देवें।

Related News