स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबलों में से एक मुकाबला साउथ अफ्रीका और एक मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जीता हैं। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। हम आपको साउथ अफ्रीका के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो आज का रोमांचक मुकाबला टीम को जिता कर सीरीज पर भी कब्जा कर सकते हैं।

हेनरिक क्लासेन
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की ओर से हेनरिक क्लासेन ने सर्वाधिक 33 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वो अपनी बल्लेबाजी से साउथ अफ्रीका को मैच और सीरीज दोनों जिता सकते हैं।

ड्वेन पिस्टोरियस
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन पिस्टोरियस ने बल्लेबाजी करते हुए 17 विकेट व गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वो साउथ अफ्रीका के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन कर सकते हैं।

तबरेज शमसी
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के गेंदबाज तबरेज ने घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे।आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका के लिए विनर बन सकते हैं।

Related News