पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पीओके में जवाबी कार्रवाई की है। बता दें कि इंडियन एयरफोर्स के 12 लड़ाकू विमानों ने पीओके में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों को ध्वस्त कर दिया है। इस हवाई हमले के बाद देशभर की राजनीतिक हस्तियों, बॉलीवुड सेलिब्रेटीज तथा खिलाड़ियों ने इंडियन एयरफोर्स को पाकिस्तान के विरूद्ध इस बड़ी कार्रवाई के लिए बधाईयां दी है।

इसी क्रम में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी बेहद खा अंदाज में इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट किया है। बता दें कि युजवेंद्र चहल ने रणवीर सिंह की हिट मूवी गली ब्वॉय के अंदाज में इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट किया है। वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ और गौतम गंभीर के बाद अब युजवेंद्र चहल ने भी सेना को सलाम किया है। चहल ने ट्वीट किया- इंडियन एयरफोर्स... बहुत हार्ड बहुत हार्ड...

बता दें कि मूवी गली ब्वॉय में एक्टर रणवीर सिंह ने बहुत हार्ड बहुत हार्ड का इस्तेमाल किया है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन आर्मी को खुली छूट दी थी।

परिणास्वरूप 26 फरवरी, मंगलवार सुबह तीन बजकर 30 मिनट पर इंडियन एयरफोर्स के 12 लड़ाकू विमानों ने पीओके में जैश-ए-मोहम्मद द्वारा चलाए जा रहे कई आतंकी शिविरों को नष्ट कर दिया है।

Related News