आज की तारीख में क्रिकेट का खेल भारत का जीवनदर्शन बन चुका है। हमारे देश में इस खेल की लोकप्रियता कितनी है, ये बात तो पूछिए ही मत। यह बात सभी जानते हैं कि कोई भी क्रिकेटर केवल एक मैच में शानदार प्रदर्शन करके रातोंरात स्टार बन जाता है। बॉलीवुड की तरह क्रिकेट जगत में शोहरत और पैसे की बरसात होती है।

कोई भी खेल हो, टीम में खिलाड़ियों के बीच दोस्ती हो ही जाती है। इस दोस्ती की वजह से खिलाड़ियों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता हैं। अगर हम बात क्रिकेटर्स की करें तो इनके जीवन से जुड़ी हर छोटी बड़ी घटना मीडिया में पहुंचते देर नहीं लगती है। इस स्टोरी में हम आपको क्रिकेट जगत के उन 2 दिग्गज क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने साथी क्रिकेटर की पत्नी से ही शादी कर ली।

1. तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी से उपुल थरंगा की शादी


तिलकरत्ने दिलशान श्रीलंका क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं। दिलशान ने निलंका विथनगे से शादी की थी। इन दोनों से एक बेटा भी है। लेकिन कुछ ही दिनों बाद दिलशान और निलंका विथनगे के बीच अनबन शुरू हो गई। इसके बाद निलंका विथनगे ने दिलशान से तलाक ले लिया। तलाक के बाद श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज उपुल थरंगा ने तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलंका विथनगे से शादी कर ली। इसके बाद तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी बचपन की दोस्त मंजुला से शादी कर ली।

2. दिनेश कार्तिक की पत्नी से मुरली विजय की शादी


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से तूफानी बल्लेबाज मुरली विजय ने साल 2012 में शादी कर ली। आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक और निकिता बंजारा ने साल 2007 में शादी की थी, लेकिन यह शादी महज 5 वर्षों तक ही चल सकी। इन दोनों के तलाक के बाद मुरली विजय ने निकिता बंजारा से शादी कर ली। पेशे से एक कास्टिंग आर्टिस्ट निकिता बंजारा और मुरली विजय से 3 खूबसूरत बच्चे हैं। खबरों में पता चला कि दिनेश कार्तिक और निकिता बंजारा की शादी टूटने की असली वजह उनके दोस्त मुरली विजय और उनकी पत्नी निकिता बंजारा के बीच अफेयर था। गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, वहीं मुरली विजय एक ओपनर बल्लेबाज।

Related News