WWE के दिग्गज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन को उनके चचेरे भाई और निर्विवाद चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ एक ड्रीम मैच की पेशकश की गई है। रेसलमेनिया 39 में दो रैसलिंग स्टार्स के बीच मैच होने वाला है, मगर द रॉक की सहमति जरूरी है। रेसलिंग फैन्स कई सालों से जॉनसन और द ट्राइबल चीफ के बीच मैच का इंतजार कर रहे हैं।

हेमैन को इसके बारे में बोलना है कि यह पूरी तरह से ड्वेन जॉनसन पर निर्भर करता है। यदि ड्वेन जॉनसन शर्मिंदा और अपमानित होना चाहते हैं और पूरी दुनिया में रोमन शासन के खिलाफ तोड़ना चाहते हैं, तो आदिवासी प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उनका स्वागत है। फैंस को द ट्राइबल चीफ का स्मैश द रॉक भी देखने को मिल सकता है।

हेमैन ने कहा है कि - आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हम रोमन रेंस की ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के साथ मुठभेड़ को लेकर उत्साहित हैं। रोमन रेंज और द रॉक के रिश्ते में भाई लगते हैं। वह सिमोया परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो कई साल पहले चीन और जापान से अमेरिका चले गए थे। इस परिवार से कई बड़े सितारे योकोयुना और रिकिशी भी निकल चुके हैं। मौजूदा महिला पहलवान निया जैक्स भी इस परिवार के साथ रही हैं। अगर ये मैच होता है तो रिंग में 2 भाई आपस में आमने-सामने होने वाले हैं।

Related News