क्रिकेट जगत की बात करे तो भारतीय टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिनका बचपन बहुत ही रहीस की तरह गुजरा है तो बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिनका बचपन बहुत ही गरीब हालत में निकला है। लेकिन आज हम आपको वइसे क्रिकेटर्स के बारे में बताएँगे जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। वे एक रॉयल जिंदगी जीते हैं और राजाओं की तरह रहते हैं। लेकिन आज हम आपको 3 ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बचपन से ही बेहद अमीर थे।

1. सौरभ गांगुली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले ही सौरभ गांगुली के पास पैसे की कोई कमी नहीं थी। उनका जन्म 8 जुलाई 1972 को कोलकाता के एक बहुत ही अमीर और प्रतिष्ठित परिवार में हुआ था। आमिर घराने के कारण सौरव गांगुली का क्रिकेट अभ्यास करने के लिए घर से बाहर नहीं जाना पड़ता था बल्कि सौरव गांगुली के लिए घर मे खेलने के लिए व्यवस्था की गई थी।

2. युवराज सिंह: टीम इंडिया कई मैच खेलकर शानदार प्रदर्शन करने वाले युवराज सिंह का पालन-पोषण भी बेहद अमीरी में हुआ। वह काफी धनी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इनका जन्म 12 दिसंबर 1981 को चंडीगढ़ में हुआ था। युवराज के पिता योगराज सिंह टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं।

3. के एल राहुल: वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए बतौर ओपनर बल्लेबाजी कर चुके है। वे बचपन से ही बेहद अमीर हैं इनका जन्म 18 अप्रैल 1992 को मंगलुरु में हुआ था। इनके पिता डॉक्टर के एन लोकेश और माता राजेश्वरी दोनों ही प्रोफेसर हैं। इनका बचपन बेहद अमीरी में गुजरा।

Related News