धोनी का ये फैन तमिलनाडु के इरोड शहर में रहता है. उनके इस फैन ने ऐसा काम कर दिया कि धोनी खुद अपने घर से उनसे मिलने उनके पास पहुंच गए. धोनी के इस फैन का नाम है अप्पूसामी. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के क्रिकेट की दुनिया में कई फैंस हैं. हर कोई उनसे मिलना चाहता है और उनसे बात करना चाहता है. कोई उनसे मिलने उनके घर पहुंचता है तो कोई मैदान पर जाकर उनके पैर छूने लगता है. लेकिन एक फैन ऐसा है जिससे मिलने धोनी खुद पहुंचे. अप्पूसामी ने जो काम किया उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसमें धोनी भी है. धोनी के फैन अप्पूसामी एक बुनकर हैं और उन्होंने कपड़े पर धोनी, उनकी बेटी जीवा की एक तस्वीर बनाई है. अप्पूसामी एक हैंडलूम चलाते हैं. धोनी कपड़े पर बनी इस तस्वीर को देखकर बेहद खुश हो गए और इसे खरीदने के लिए पहुंच गए। बता दें कि धोनी ने हाल ही में अपनी एक और फैन से मुलाकात की थी. उनकी ये फैन दिव्यांग थी और उसका नाम लवन्या था।

* आईपीएल में दिखाया था पुराना अवतार :

ये आईपीएल के इतिहास में सिर्फ दूसरी बार है जब चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी. लेकिन इस बार धोनी का पुराना वाला अंदाज दिखाई दिया था. वह उसी फिनिशर की लय में दिखाई दिए थे जिसके लिए वो जाने जाते थे. धोनी ने आईपीएल-2022 से पहले टीम की कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन बीच सीजन में रवींद्र जडेजा ने उन्हें ये कप्तानी वापस दे दी थी. चेन्नई सुपर किंग्स फिर भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी।

* टेक्सटाइल मिनिस्टर का ट्वीट वायरल :

धोनी ने जो अप्पूसामी और उनकी कला के साथ जो फोटो खिंचवाई उसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. इस तस्वीर को रेलवे और टेक्सटाइल मिनिस्टर दर्शना जरदोश ने शेयर किया है. उन्होंने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा है, अप्पूसामी इरोड में चेन्नइमलई समुदाय के बुनकर हैं. वह एक वन स्टेशन वन प्रोडक्ट हैंडलूम की दुकान चलाते हैं. वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने एमएस धोनी और उनकी बेटी की कपड़े पर तस्वीर बनाई है।

Related News