सोमवार को सचिन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। सीहोर जिले के 55 आदिवासी बच्चे भी मैच देखने पहुंचे। बता दे की, सोमवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 मैच देखने के लिए बच्चों को आमंत्रित किया गया था और इस दौरान सभी को देखकर क्रिकेटर्स काफी खुश हुए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यह न्योता चैरिटेबल संस्था सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन (एसटीएफ) की पहल पर दिया गया है. आपको बता दें कि प्रतियोगिता के आयोजकों की ओर से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। विज्ञप्ति के अनुसार,

'55 आदिवासी बच्चे अपने जीवन में पहली बार किसी स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट मैच देखने आए थे।' बारिश के कारण मैच रद्द कर दिया गया था। इंडिया लीजेंड्स के कप्तान के रूप में मैच खेलने के लिए होलकर स्टेडियम के मैदान में उतरने से पहले सचिन तेंदुलकर ने इन बच्चों से बातचीत की और उनके साथ जीवन के कुछ सिद्धांतों पर चर्चा की।

बता दे की, इंडिया लीजेंड्स की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है. सचिन की अगुवाई वाली टीम तीन मैचों में सिर्फ एक ही जीत पाई है, दो मैच रद्द हो चुके हैं। श्रीलंका लीजेंड्स की टीम तीन मैचों में तीन जीत दर्ज कर 6 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है। 3 मैचों में दो जीत के बाद दूसरे स्थान पर वेस्ट इंडीज लीजेंड्स 5 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ है।

Related News