इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम इस वक्त दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किया जा रहा है। बतौर बल्लेबाज और कप्तान कोहली न जाने कितने दिग्गज क्रिकेटरों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुके हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी में कई विविधताएं है, गेंदबाजों को उन्हें आउट करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। लेकिन दोस्तों आज हम आपको ऐसे तीन दिग्गज गेंदबाज के बारे बता रहे है जिन्हे विराट कोहली को खेलने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है। तो दोस्तों आप भी इन गेंदबाजों के बारे में जान लीजिये।

जेम्स एंडरसन

दोस्तों आपको बता दे की इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को विराट को बल्लेबाजी करने में काफी परेशान किया हैं। यह हर बॉल पर वेरिएशन लाने में माहिर हैं और हाल ही में विराट को काफी परेशान करते नजर आए हैं।

मुहम्मद आमिर

दोस्तों आपको बता दे की पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मुहम्मद आमिर ने चैंपियन ट्रॉफी में पूरी भारतीय ट्राम के साथ साथ विराट कोहली को भी काफी परेशान किया था । इनकी स्विंग के जल में विराट काफी बार फसे हैं।

मिचेल स्टार्क
दोस्तों आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक स्टार्क विराट को आउट करने की रावे में सबसे आगे हैं अपनी तेज गेंदबाजी से विरत को काफी परेशान करते हैं।

Related News