टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम रविवार से अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। बता दे की, भारत को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 मैच खेलना है, ऐसे में सभी को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि हम पिछले 9 साल से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं, यह हमारे लिए बेहद निराशा की बात है।

रोहित शर्मा ने आईसीसी टूर्नामेंट के लिए कहा कि यह दबाव नहीं है, मगर हमारे लिए चुनौती जरूर है कि यहां कैसे बेहतर प्रदर्शन किया जाए। आपको हमेशा मौके मिलेंगे, लेकिन आपको उन्हें भुनाना होगा।

बता दे की, इंडिया के कप्तान ने भी एशिया कप 2023 को लेकर चल रहे विवाद पर बयान दिया. ''मेरा पूरा ध्यान टी20 वर्ल्ड कप पर है क्योंकि हमें यही चाहिए. हम यह नहीं सोच रहे हैं कि बाद में क्या होगा, सोचने का कोई फायदा नहीं. जिसके बारे में बीसीसीआई उस पर फैसला लेगा, हम सिर्फ कल (23 अक्टूबर) के मैच के बारे में सोच रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एशिया कप 2023 पाकिस्तान में खेला जाना है, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया इसके लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। जिसके बाद से ही बवाल हो गया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इस बयान से बौखला गया है.

Related News