टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि वह और कप्तान रोहित शर्मा इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के लिए टीम संयोजन को लेकर बिल्कुल स्पष्ट हैं। पूर्व कप्तान द्रविड़, जिन्होंने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए विश्व कप में भारत के ग्रुप चरण से बाहर होने के बाद कोच के रूप में रवि शास्त्री की जगह ली थी, उनका ऑस्ट्रेलिया में पहला बड़ा टेस्ट होगा।

राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्हें और रोहित को पता है कि विश्व कप में टीम संयोजन कैसा होना चाहिए।खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, राहुल द्रविड़ ने कहा कि "मुझे लगता है कि मेरे, रोहित, चयनकर्ताओं और प्रबंधन के बीच (टीम संयोजन) को लेकर तस्वीर बहुत स्पष्ट है। मुझे नहीं लगता कि कोई निश्चित फॉर्मूला है, लेकिन हम टी20 विश्व कप के लिए संयोजन और संतुलन के बारे में बहुत स्पष्ट हैं।

हम इसके इर्द-गिर्द टीम तैयार कर रहे हैं और खिलाड़ियों के काम के बोझ को संतुलित कर रहे हैं. "ऑस्ट्रेलिया के लिए हमें किन कौशलों की आवश्यकता है, इस पर हमारी राय स्पष्ट है और इसी पर हम आगे बढ़ रहे हैं। हमने कोई निश्चित मानदंड निर्धारित नहीं किया है, लेकिन हम सभी को उचित अवसर देना चाहते हैं।"

Related News