इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने मंगलवार को कहा कि मौजूदा टी20 विश्व कप में थ्री लायंस को सिर्फ अफगानिस्तान या पाकिस्तान ही हरा सकता है। हालांकि, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान इंग्लैंड को तभी हरा सकते हैं जब वे इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेल रहे हों। "इस टी 20 विश्व कप में केवल पाकिस्तान या अफगानिस्तान इंग्लैंड को हरा सकता है। लेकिन और यह एक बड़ा लेकिन है, खेल को शारजाह में इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेलना होगा। कहीं और, इंग्लैंड को चेल्सी जैसी ट्रॉफी ईपीएल को सौंप दी जानी चाहिए। ट्रॉफी राइट नाउ," पीटरसन ने ट्वीट किया।

जोस बटलर ने अपना पहला शतक जमाया, इससे पहले इंग्लैंड ने सोमवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में टी 20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में श्रीलंका को 26 रन से हराने के लिए हरफनमौला प्रदर्शन किया।

इंग्लैंड ने 20 ओवरों में 163 रन बनाए और फिर श्रीलंका को 137 पर रोककर टूर्नामेंट में चार मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की।

श्रीलंका को मैच जीतने के लिए अंतिम तीन ओवर में 34 रन चाहिए थे, लेकिन लंका लायंस ने अपने आखिरी पांच विकेट आठ रन पर गंवा दिए।

इंग्लैंड ने अब सुपर 12 चरण में अपने सभी चार मैच जीते हैं और वे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए तैयार हैं।

इंग्लैंड भले ही मौजूदा ICC पुरुष T20 विश्व कप में श्रीलंका को हराने में कामयाब रहा हो, लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज बटलर ने स्वीकार किया कि दूसरी पारी में उनकी टीम दबाव में थी, और उन्होंने थ्री लायंस को जीत के साथ सुनिश्चित करने के लिए गेंदबाजी आक्रमण की सराहना की। .

"मुझे लगता है कि धैर्य रखना महत्वपूर्ण था (जब इंग्लैंड ने शुरुआती विकेट खो दिए थे), लेकिन मैं मॉर्गन के साथ साझेदारी करने में कामयाब रहा। मुझे पारी की शुरुआत में यह वास्तव में कठिन लगा। एक समय था जब हम 120 तक पहुंचने के बारे में सोच रहे थे। - रन मार्क, लेकिन फिर हम चले गए और 160 से अधिक हो गए। मैं उसी बल्ले का उपयोग करता हूं, यहां तक ​​​​कि नेट्स में भी। यह अच्छा लगता है, "बटलर ने खेल समाप्त होने के बाद कहा।

Related News