बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप का भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाला है। बता दे की, WWE और हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन, जिन्हें उनके स्टेज मॉनीकर "द रॉक" के नाम से जाना जाता है, ने मंगलवार को कड़वे प्रतिद्वंद्वियों के बीच प्रतियोगिता की प्रत्याशा बढ़ाने के लिए हस्तक्षेप किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, द रॉक अपनी फिल्म ब्लैक एडम के समर्थन में भारत का दौरा कर रहे हैं और प्रतियोगिता में सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। स्टार स्पोर्ट्स ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में द रॉक ने कहा, "जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी टकराएंगे, तो दुनिया स्थिर रहेगी।

2022 में भारत और पाकिस्तान ने संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 एशिया कप के दौरान अपने दो मैचों को एक दूसरे के खिलाफ विभाजित किया। पिछले साल दुबई में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था. यह मेन इन ब्लू पर पाकिस्तान की पहली विश्व कप जीत थी। इसलिए भारत रविवार को बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम का सामना करने पर प्रतिशोध की मांग करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों टीमों की तैयारियों के बारे में, सोमवार को भारत ने नाटकीय अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह रनों से हरा दिया, जबकि पाकिस्तान को उसके बाद के अभ्यास मैच में इंग्लैंड द्वारा पूरी तरह से अपमानित किया गया था। अब भारत अपने दूसरे अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड से खेलेगा और पाकिस्तान अपने अंतिम मैच में अफगानिस्तान से खेलेगा। 19 अक्टूबर को दोनों मैच खेले जाएंगे।

Related News