विराट कोहली ने भले ही अपना 31वां टी20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक बनाया हो, मगर बुधवार यानी 31 अगस्त का नाम सूर्यकुमार यादव के नाम पर रखा गया। बता दे की, कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की, जिन्होंने हांगकांग के खिलाफ महज 26 गेंदों में 68 रन बनाए। सूर्या की पारी को देखकर विराट कोहली उनके सामने झुके नजर आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हांगकांग के खिलाफ टीम इंडिया की पहली पारी खत्म होने के बाद से कोहली का सूर्यकुमार यादव को नमन करने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक के बाद फैंस दंग रह गए और कोहली ने सभी सूर्यकुमार यादव की तारीफ की। अंतरराष्ट्रीय, आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में कई बार अपने बल्ले से ऐसी आग उगल चुके हैं।

बता दे की, किंग कोहली के इस रिएक्शन पर अब सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. आप किंग के साथ बल्लेबाजी करते हैं और उनसे इस तरह का रिएक्शन मिलता है तो यह आपकी बल्लेबाजी का सबसे बेहतरीन पल होता है। एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि अहंकारी और आक्रामक कहे जाने वाले विराट कोहली जब आपको सलाम करते हैं तो यह आपके लिए बहुत बड़ी बात है।

Related News