इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट के दौरान इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए उन्हें सबसे ख़राब रिव्यू लेने वाला बताया। गौरतलब है कि मैच की पहली पारी में कोहली द्वारा लिए गए रिव्यू बेकार होने के बाद मैच के दूसरी पारी में भी भारत ने 2 बार डीआरएस का इस्तेमाल किया, लेकिन इस बार भी टीम के दोनों ही रिव्यू बेकार चले गए।

इसके बाद वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि 'यह एक फैक्ट है कि विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, लेकिन यह भी एक फैक्ट है कि विराट दुनिया के सबसे ख़राब रिव्यूअर हैं।'



बता दें कि विराट ने दूसरी पारी में शुरूआती 10 मिनट में ही दोनों रिव्यू ले लिए थे जो कि दोनों ही बेकार गए। कोहली ने दोनों ही रिव्यू जडेजा की गेंदबाजी पर लिए थे। इसके बाद ही कई पूर्व खिलाडियों और फैंस ने कोहली की रिव्यू लेने की क्षमता पर सवालिया निशान लगा दिए। वॉन से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अागरकर भी पहली पारी में कोहली द्वारा लिए गए रिव्यू पर सवाल उठा चुके है। पहली पारी में कोहली ने कुक और मोइन अली के खिलाफ रिव्यू लिये लिए थे और ये दोनों ही रिव्यू बेकार गए थे।


बता दें कि दूसरी पारी ने अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे कुक और कप्तान जो रुट ने शतक लगाकर और इसके बाद गेंदबाजों ने भारतीय टीम के शुरूआती 3 विकेट चटकाकर इंग्लैंड को मैच जीतने की स्थिति में ला दिया है। मैच के पांचवे दिन जीतने के लिए जहां भारत को 406 बनाने होंगे वहीं इंग्लैंड की टीम को जीतने के लिए 7 विकेट लेने होंगे।

Related News