IPL शुरू होने वाला है, इसमें लोगों के उत्साह के साथ - साथ ही क्रिकेटर खिलाडियों में भी IPL का जोश देखने को मिल रहा है। हम बात कर रहे है, IPL
के प्रेक्टिस मैच की। इसमें खिलाडियों की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। इससे हम अंदाजा लगा सकते है कि IPL में खिलाडी कैसे मैच खेलेंगे। हाल ही में गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में एक साल का प्रतिबंध ख़त्म होने के बाद एक बार फिर से मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के तूफानी खिलाड़ी डेविड वार्नर भी इस साल IPL के मैदान में फिर से खेलेंगे।


डेविड वार्नर प्रतिबंध पूरा होने के बाद जहां भारत में IPL-12 टीम सनराईज हैदराबाद से जुड़ गए है। वहीं उन्होंने प्रैक्टिस मैच में उन्होंने बेहतरीन प्रर्दशन खेल कर ये साफ़ कर दिया है कि वे अपने पुराने तूफानी अंदाज में लोट कर आ रहे है। आपको बता दे कि डेविड वॉर्नर अपनी फ्रेंचाइजी सनराईज हैदराबाद से शनिवार को जुड़ गए है।
इस दौरान ही हो रहे IPL के प्रैक्टिस मैच में डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद A की ओर से खेलते हुए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद B के खिलाफ 38 गेंदों में 65 रन की पारी खेली। वॉर्नर की इस तूफानी पारी का वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इसके बाद टीम को जीत नहीं मिल पायी है। खबर है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की IPL से कोशिश कर रहे है।

Related News