जयपुर।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच की अनबन की खबरें तो आपने कई बार सुनी होगी।लेकिन इस आईसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत में ही विराट कोहली के कारण रोहित शर्मा को फजीहत का सामना करना पड़ा है।

इस टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम कल दूसरे वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी थी। इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करने उतरे रोहित शर्मा की नियमित कप्तान विराट के कारण फजीहत हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट को लेकर ट्रोल किया है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरी तो कप्तानी का जिम्मा रोहित के हाथ में था। टास करने के लिए आरोन फिंच के साथ वह पहुंचे और टीम पर बातचीत की थी। टास जीतकर आस्ट्रेलिया के कप्तान ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।टास करने के बाद रोहित ने यहां बताया कि उनकी टीम के तीन बड़े खिलाड़ियों को इस मैच के लिए आराम दिया गया है।जिनमें उन्होने विराट कोहली, बुमराह और शमी के इस मैच में नहीं खेलने के बारें में जानकारी दी थी।लेकिन जब टीम फील्डिंग करने उतरी तो रोहित के ठीक पीछे मैदान पर बाकी खिलाड़ियों के साथ विराट भी आ चुके थे।

विराट की इस गलती से हुई रोहित शर्मा की फजीहत—
टास के समय इस मैच में कप्तानी के तौर पर रोहित शर्मा ने साफ कहा था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबल में विराट को आराम दिया गया है। बतौर कप्तान टास के वक्त जो भी रोहित शर्मा ने कहा, वह टीम मीटिंग में हुए फैसले के बाद ही कहा होगा। इसका मतलब साफ है कि विराट को इस मैच में नहीं खेलना था। सबके सामने रोहित ने घोषणा कर दी की विराट आराम करेंगे लेकिन सबके साथ पीछे पीछे फील्डिंग के लिए आकर उन्होंने रोहित की फजीहत कराई।आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने बॉलिंग भी की थी।

Related News