पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ द कपिल शर्मा शो में भाग लेने पहुंचे। कपिल दोनों कपल के लिए गेस्ट ऑफ ऑनर थे। इसके बाद कपिल ने अपने जाने-माने अनुमान में सुरेश रैना पर सवालों की बौछार कर दी। कभी बाउंसर फेंकता कभी यॉर्कर। लेकिन रैना ने हर सवाल का जबरदस्त जवाब दिया।

कपिल शर्मा ने सुरेश रैना से उनके शो में सबसे दिलचस्प सवाल चीयर्स लीडर्स के बारे में पूछा। कपिल ने सवाल किया कि आईपीएल मैच के दौरान चीयरलीडर्स को देखकर कौन सा क्रिकेटर सबसे ज्यादा विचलित हो जाता है। सवाल बहुत जटिल था। तो रैना ने इस सवाल का अच्छे से जवाब दिया और कपिल को एक अलग अंदाज में बताया।

रैना ने इस सवाल का खूबसूरती से जवाब देते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने चीयरलीडर्स को नहीं देखा। वे केवल दर्शकों के लिए नृत्य करते हैं। खिलाड़ी उन्हें मैदान पर थोड़ी देर के लिए देखते हैं क्योंकि वे चौके, छक्के लगाते हैं, या विकेट लेते हैं। "चीयरलीडर्स दर्शकों के लिए हैं, उनका हमसे कोई लेना-देना नहीं है," उन्होंने कहा। हमारा ध्यान केवल मैच पर है। हम उन्हें टीवी पर देखते हैं। जब टॉस के लिए जा रहे हों, या बाउंड्री लगा रहे हों।

शो के दौरान कपिल शर्मा ने रैना की पत्नी से भी पूछताछ की। उन्होंने पूछा, जब वह किसी अन्य खिलाड़ी की पत्नी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हों और किसी के पति शून्य पर हों तो क्या प्रतिक्रिया होती है। क्या वे खरीदारी के लिए वहां जाते हैं। इस पर प्रियंका रैना ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं होता है, लेकिन वर्तमान में हर कोई टीम का समर्थन कर रहा है।"

सुरेश रैना ने इस साल 15 अगस्त को पूर्व कप्तान और करीबी दोस्त एमएस धोनी के साथ भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। रैना निजी कारणों से आईपीएल छोड़ने और दुबई से भारत लौटने के बारे में भी काफी चर्चा में थे।

Related News