टी20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम गजब की फार्म में थी और ऐसा लग रहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के मैचों में बाबर आजम की टीम कुछ बड़ा धमाका करेगी, लेकिन पाकिस्तान की टीम तो आशाओ के विपरीत ही पूरी तरह से फुस्स हो गई। पाकिस्तान को भारत के खिलाफ पहले लीग मैच में 4 विकेट से हार मिली तो वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने दूसरे ही लीग मैच में इस टीम को बेहद करीबी मुकाबले में एक रन से हार का सामना करना पड़ा।


रोमांच से भरे इस मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम मायूस नजर आए क्योंकि लगातार दो हार के बाद पाकिस्तान की टीम के जीरो अंक हैं और वो ग्रुप बी में इस वक्त पांचवें स्थान पर है तो वहीं जिम्बाब्वे की टीम तीन अंक के साथ तीसरे नंबर पर चली गई है। इस मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि ये लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था और हाफ स्टेज पर ही जीत के लक्ष्य को हासिल कर सकते थे, लेकिन हमने अपनी क्षमता के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं की।

बाबर आजम ने कहा कि हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन दोनों ओपनर बल्लेबाज पावरप्ले के दौरान ही आउट हो गए। जब शादाब और शान मसूद अच्छी साझेदारी कर रहे थे तो बीच में ही शादाब आउट हो गए और इसके बाद बैक-टू-बैक विकेट गिरने की वजह से हम भयंकर दवाब की स्थिति में पहुंच गए। पहले 6 ओवरों में हमने नई गेंद के साथ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन अंत में हमने गेंद के साथ अच्छी समाप्ति की। अब हम बैठेंगे और चर्चा करेंगे कि हमने कहां पर गलती साथ ही कड़ी मेहनत करेंगे और अगले गेम में मजबूत वापसी करेंगे।

Related News