नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा। टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी जहां उनके हाथ से निकल गई, वहीं उनका बल्ला भी उम्मीद के मुताबिक नहीं चल रहा है. कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरूआती दो मैचों में भी वह संघर्ष करते नजर आए।

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कोहली का बचाव करते हुए कहा है कि यह स्टार बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म नहीं है और जल्द ही वापसी करेगा। बता दें कि विराट कोहली कभी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने के दावेदार माने जाते थे। लेकिन 2019 के बाद से विराट कोहली का शतकों का सूखा जारी है.



दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के दोनों मैचों में अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. हालांकि गावस्कर का कहना है कि सिर्फ कोहली की किस्मत ही खराब है। इसलिए उनकी फॉर्म पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि गावस्कर का मानना ​​है कि कोहली एक महान बल्लेबाज हैं और जल्द ही वापसी करेंगे।

Related News