सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कई पूर्व क्रिकेटर काफी एक्टिव हैं और फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं। बता दे की, इन्हीं में से एक हैं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद, जो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके बयान भी चर्चा का विषय बनते हैं। मगर, वेंकटेश प्रसाद इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह बेहद पतले हैं।

तिरंगे के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. वेंकटेश प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मन में स्वतंत्रता, शब्दों में विश्वास और हमारी आत्मा में गर्व है। इस स्वतंत्रता दिवस पर देश को सलाम। इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी परेशान हो गए और सभी ने उनसे उनकी तबीयत के बारे में पूछा। फैन्स ने वेंकटेश प्रसाद से उनकी सेहत का ख्याल रखने के साथ-साथ इसकी वजह भी पूछी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,वेंकटेश प्रसाद ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरी सेहत भी अच्छी है। लेकिन मैं लंबे समय से साधना पर था और तिरुवंदमलाई में गिरिवलम (परिक्रमा) कर रहा था। पूर्व गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने अरुणाचल की पहाड़ी के चारों ओर चक्कर लगाया, जिसके कारण वह बहुत हल्का आहार ले रहे थे। इसी वजह से उनका काफी वजन कम हो गया है, मगर वह काफी फुर्तीला और बेहतरीन महसूस कर रहे हैं। मैं जल्द ही पहले जैसा वजन हासिल कर लूंगा।

वेंकटेश प्रसाद ने तोड़ा पाकिस्तानी बल्लेबाजों का घमंड:

बता दे की, वेंकटेश प्रसाद के करियर की बात जब भी आती है तो 1996 क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के आमिर सोहेल के साथ उनकी लड़ाई की चर्चा जरूर होती है। अगली गेंद पर वेंकटेश ने आमिर सोहेल की बेल्स बिखेर दी और उन्हें पवेलियन की तरफ जाने का इशारा किया. आज भी यह पल भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान पर जंग के खास पलों में दर्ज है.

Related News