समाचार रिपोर्टों में दावा किया गया है कि संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित टी 20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के देश लौटने के बाद सीमा शुल्क अधिकारियों ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से 5 करोड़ रुपये की दो लक्जरी घड़ियाँ जब्त कीं।

एबीपी लाइव के अनुसार, लीग चरण में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद आईसीसी टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम कल देर रात स्वदेश लौटी। हालांकि, हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद, सीमा शुल्क अधिकारियों ने हार्दिक पांड्या को 5 करोड़ रुपये की दो लक्जरी घड़ियों को कब्जे में कर लिया। क्रिकेटर के पास घड़ियों का चालान नहीं था और न ही उसने इन घड़ियों को कस्टम आइटम घोषित किया था। परिणामस्वरूप, सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसकी घड़ियाँ जब्त कर लीं।

लग्जरी घड़ियों से हार्दिक पांड्या का लगाव
इससे पहले अगस्त में, आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से एक महीने पहले, हार्दिक ने रॉल्स रॉयस में अपनी तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था। क्रिकेटर को कैप और सनग्लासेज के साथ टैंक टॉप पहने देखा गया। वे अक्सर ही अपनी लग्जरी लाइफ की झलक अपनी तस्वीरों के जरिए दिखाते नजर आते हैं। यह पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 की लग्जरी घड़ी थी, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से अधिक है।


जीक्यू इंडिया के अनुसार, वॉच 32 baguette-cut emeralds के साथ आती है और एक प्लैटिनम जाली से लैस है। जबकि 5711 एक दुर्लभ श्रेणी वाली घड़ी है, यह विशेष पन्ना मॉडल और भी दुर्लभ है। पांड्या अभिनेता-कॉमेडियन केविन हार्ट और रैपर ड्रेक जैसी मशहूर हस्तियों के क्लब में शामिल हो गए, जिनके पास सुपर एक्सपेंसिव घड़ी है।

Related News