भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम बेंगलुरु एफसी के साथ अपना दो साल का अनुबंध बढ़ा दिया है, जिसके तहत वह अब 2023 तक क्लब से जुड़े रहेंगे। छेत्री ने 2013 में क्लब के साथ अपना पहला अनुबंध किया था और अब, अपने अनुबंध के विस्तार के साथ, वह आईएसएल के 10 वें सत्र तक बेंगलुरु एफसी के लिए खेलेंगे। छेत्री ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैंने बेंगलुरू एफसी के साथ अपना अनुबंध दो और साल के लिए बढ़ा दिया है।

Sunil Chhetri overtakes Lionel Messi with vital brace in India's win over  Bangladesh | Sports News,The Indian Express

यह शहर अब मेरे घर जैसा हो गया है और क्लब के सदस्य मेरे परिवार की तरह हो गए हैं। ऐसा लगता है कि मैंने कल ही साइन किया था। इस सीजन में पहली बार।" उन्होंने कहा, "मैं इस क्लब, प्रशंसकों और शहर से प्यार करता हूं। इन तीनों के साथ मेरा रिश्ता बहुत मजबूत है और मैं क्लब के साथ और भी बेहतर पल बिताने की उम्मीद करता हूं।

Sunil Chhetri wants to continue for a few more years- The New Indian Express

36 वर्षीय छेत्री ने बेंगलुरु एफसी के लिए 203 मैच खेले हैं और आठ सत्रों में 101 गोल किए हैं। छेत्री ने हाल ही में विश्व कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ और दोहा में एएफसी एशियन कप 2023 के संयुक्त क्वालीफायर में दो गोल किए थे। उन्होंने भारत के लिए 100 से अधिक मैच खेले हैं और 74 अंतरराष्ट्रीय गोल के साथ देश में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले फुटबॉलर हैं।

Related News