स्पोर्ट्स डेस्क. वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट में सबसे बड़ा सवाल विराट कोहली को लेकर चल रहा है कि आखिर विराट कोहली कब खेलेगी। क्रिकेट फैंस के दिल और दिमाग में विराट कोहली से जुड़े कई सवाल चल रहे है l लेकिन इन सभी सवालों का जवाब अब विराट कोहली ने खुद ही दे दिया है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपना प्लान सिलेक्टर्स को बताया है। विराट कोहली ने बताया कि वह एशिया कप के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं यानी कि भारत को एशिया का चयन केंद्र बनाने में मदद करते दिख सकते हैं विराट कोहली।

टीम इंडिया को एशिया कप खेलने से पहले जिंबाब्वे का दौरा करना है। जिंबाब्वे के दौरे के लिए टीम का चयन 30 जुलाई को किया जा चुका है। कुछ समय पहले विराट कोहली को लेकर यह खबर आई थी कि जिंबाब्वे के दौरान विराट कोहली भी उपलब्ध रहेंगे लेकिन जिंबाब्वे के लिए सिलेक्ट रिले टीम में विराट कोहली का नाम नहीं है। इस टीम में विराट कोहली का नाम ना आने के कारण उनका ब्रेक लंबा हुआ बल्कि यह सवाल भी उठने लगा कि आखिर विराट कोहली वापसी कब करेंगे।

* जिम्बाब्वे दौरा 18 से 22 अगस्त तक :

भारतीय टीम एशिया कप से पहले जिंबाब्वे के दौरे के लिए तैयार हैं भारत की टीम की कमान जिंबाब्वे के दौरे पर शिखर धवन संभालते दिखाई देंगे भारतीय टीम का जिंबाब्वे दौरा अट्ठारह से 22 अगस्त तक होगा इस दौरे के दौरान कुल 3 वनडे खेले जाएंगे यह तीनों मुकाबले जिंबाब्वे में स्थित हरारे नाम की जगह पर होंगे। इस दौरे के लिए भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर की वापसी हुई है। जिंबाब्वे के दौरे पर केएल राहुल की जाने की भी खबर आई थी लेकिन उनकी रिकवरी में लग रहे हैं टाइम की वजह से इस दौरे में उनकी भी जगह नहीं बन सकी हो सकता है कि वह भी विराट कोहली के साथ एशिया कप नहीं वापसी करेंगे।

Related News