स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई में एशिया कप 2022 का पांचवा मुकाबला गुरुवार को श्रीलंका क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच खेला जायेगा। हम आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में श्रीलंका को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने बुरी तरह मात दी थी। हम आपको श्रीलंका क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज का रोमांचक मुकाबला श्रीलंका को जिता सकते हैं।

भानुका राजपक्षे
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम की ओर से भानुका राजपक्षे ने 29 गेंदों पर 38 रन बनाए थे, हालांकि वह टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए श्रीलंका के लिए मैच बने बन सकते हैं।

चमीरा करुणारत्ने
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ चमीरा करुणारत्ने ने 38 गेंदों पर 31 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वो बांग्लादेश के खिलाफ और श्रीलंका को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं।

वनिडू हँसरंगा
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ वनिडू हँसरंगा गेंदबाज़ी करते हुए मात्र 1 विकेट लिया था। आज वह श्रीलंका को मुकाबला जिताने के लिए घातक गेंदबाजी कर सकते हैं।

Related News