स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया को वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले वेस्टइंडीज के दौरे पर बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और उपकप्तान रविंद्र जडेजा इससे पहले ही चोटिल हो गए। जिसके कारण उनके खेलने पर अब सवाल उठ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जडेजा के घुटने पर चोट आई है। मेडिकल टीम के द्वारा उनकी देखरेख की जा रही है मेडिकल टीम ने बताया कि उनकी इंजरी कितनी गंभीर है। लेकिन इसके अलावा अब केएल राहुल को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है। आइए जानते है विस्तार से -

* फिट हो जाएंगे टी20 सीरीज तक जडेजा :

BCCI के अनुसार जडेजा को पूरी वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। क्योंकि बोर्ड नहीं चाहता कि जडेजा की घुटने की चोट और ज्यादा गंभीर हो लेकिन उन्होंने इस बात की उम्मीद जताई है कि T20 सीरीज स्टार्ट होने तक टीम इंडिया का यह ऑलराउंडर और धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फिट हो जाएगा। T20 सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई से होने वाली है। अगर 29 जुलाई तक जडेजा फिट नहीं हो पाए तो टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स को कप्तान का चयन करना होगा लेकिन ऐसा कम ही होगा। बताया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ जो टीम के हेड कोच है वह खुद इसका फैसला करेंगे कि मैच में कप्तान कौन होगा।

* कोरोना से संक्रमित हुए केएल राहुल :

टीम इंडिया में जडेजा के अलावा केएल राहुल को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली नेम मीटिंग के बाद जानकारी दी कि कल राहुल इस समय कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस समय केएल राहुल ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे थे जिसके बाद उनका हाल में ही में जर्मनी में हार्निया का ऑपरेशन हुआ था। केएल राहुल जब से रिकवरी करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सीरीज स्टार्ट होने तक उनके लिए रिकवरी कर पाना बहुत मुश्किल होगा। वर्तमान समय में राहुल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में अभ्यास कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने के लिए केएल राहुल को एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करना था। लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण केएल राहुल की मुश्किलें और बढ़ गई है।

Related News