भारत शुक्रवार को रांची में दूसरे टी 20 आई में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ युग की पहली श्रृंखला जीत हासिल करना चाहता है। पहले मैच में पांच विकेट की जीत से भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस जीत ने ब्लैककैप्स के खिलाफ भारत के लिए सात मैचों की हार का सिलसिला भी समाप्त कर दिया, जिसकी कप्तानी केन विलियमसन की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज टिम साउथी कर रहे हैं।

रोहित के लिए, खेल से दो-ढाई सप्ताह का बहुत जरूरी ब्रेक मिलने से पहले, वह रांची में सौदे को बंद करना चाहते हैं और जब टीम कोलकाता में श्रृंखला के अंतिम गेम के लिए मिलती है, तो बाजीगरी के लिए जाना चाहते हैं। विराट कोहली की अनुपस्थिति में, वर्तमान में छुट्टी पर, सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंदों में 62 रन की मैच जिताऊ पारी के साथ तीसरे नंबर पर मौके का पूरा फायदा उठाया। हालांकि पैनिक बटन दबाने की बिल्कुल जरूरत नहीं है, लेकिन श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की लचर बल्लेबाजी ने पीछा करने में थोड़ी गड़बड़ी की, हालांकि यह कभी भी नियंत्रण से बाहर नहीं हुआ।

लंबे ब्रेक के बाद भारत के लिए मैच खेल रहे श्रेयस में जंग लग रहा था क्योंकि उन्हें गेंद को बीच में लाना मुश्किल लग रहा था। जब बड़े शॉट नहीं आ रहे थे, तब भी वह सिंगल और टू के साथ स्ट्राइक करने के लिए उत्सुक नहीं दिखे।

Related News