स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर शाकिब अल हसन क्रिकेट मैदान पर अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी खूबसूरत बीबी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। शाकिब की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर बेहद खूबसूरत हैं। साल 2010 में इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने गए शाकिब की पहली मुलाकात उम्मी से वही हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार। 2 साल डेटिंग के बाद दोनों ने 12 दिसंबर 2012 में शादी कर ली।

शाकिब की पत्नी उम्मी से जुड़ी एक रोचक जानकारी हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। दरअसल, साल 2014 में मीरपुर में भारत के खिलाफ हो रहे मैच के दौरान उम्मी के साथ कथित तौर पर शारीरिक रूप से छेड़छाड़ की घटना हुई थी। उस वक्त स्टेडियम में मौजूद सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर शाकिब ने आरोपी व्यवसायी के बेटे की खूब धुनाई की। बांग्लादेशी अमेरिकी छात्रा उम्मी ने अमेरिका के मिनेसोटा में पढ़ाई की है।

बिंदास और खुले विचारों की उम्मी को पार्टी करने का भी काफी शौक हैं। उम्मी जब दस वर्ष की थी तो उनके माता-पिता अमेरिका में शिफ्ट हो गए थे। उम्मी अपने पांच भाई बहिनों ने सबसे छोटी हैं। अक्सर उम्मी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय रहती हैं। उनके पति शाकिब बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। शाकिब भारत में आकर आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं।

Related News