रवि शास्त्री आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। 80 के दशक में उनका जलवा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता था। वे किसी हीरो से कम नहीं थे। क्रिकेट के ग्राउंड के अंदर और बाहर उनका नाम चलता था। इस समय उनका अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भी रहा। रवि शास्त्री एक बार टेनिस खिलाडी गैब्रिएला को प्रपोज करने अर्जेंटीना गए थे। लेकिन जब गैब्रिएला को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पूछा कि ये शास्त्री कौन है। ये खबर बेहद चर्चा में रही लेकिन शास्त्री ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वे वहां किसी काम से गए थे।

रवि शास्त्री का नाम अमृता सिंह से भी जुड़ा। ये दोनों एक मैगजीन के कवर पेज पर साथ नजर आए थे। जब ये फोटोशूट हुआ तब ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। अमृता मैच देखने के लिए स्टेडियम तक जाने लगी थी। कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 1986 में इन दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन इसके बावजूद ये दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध पाए।

इसके बाद साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु से शादी की और अमृता सिंह सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस तरह इस प्रेम कहानी का अंत हुआ।

निमरत कौर आज के समय की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार है और ‘लंच बॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। साल 2018 में यह खबर आई थी कि निमरत और रवि शास्‍त्री दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात 2015 में एक जर्मन कार कंपनी की कार लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। हालाकिं दोनों ने इन खबरों को अपवाह करार दिया है।

Related News