इंटरनेट डेस्क. वर्तमान समय में न्यूजीलैंड की टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है। मेजबान टीम के खिलाफ कीवी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन इस दौरान उस टीम का एक बड़ा खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस मैच के दौरान मैट हेनरी को पसलियों में चोट आने के कारण उनको सीरीज से बाहर कर दिया गया। जिसके चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनके विकल्प खिलाड़ी का ऐलान कर दिया है। मैट हेनरी की जगह टीम में तेज गेंदबाज बेन सीयर्स को उनकी जगह टीम में शामिल किया जाए। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि सीयर्स वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो चुके हैं और वह वहां पर पहुंचकर मैट हेनरी की जगह लेंगे।

* कोच ने कही ये बात :

टीम के कोच स्टडी ने बताया कि यह कदम सावधानी के तौर पर उठाया गया है। उन्होंने बताया कि यह कदम इसलिए भी उठाया गया है कि उनकी चोट ज्यादा आगे ना बढ़े। कोच ने आगे कहा कि यह दुख की बात है क्योंकि मैटको इस समय बीच दौरे से ही घर पर लौटना पड़ रहा है इस समय चोट ज्यादा गंभीर नहीं है फिर भी उनके स्वास्थ्य को देखते हुए ताकि चोट ज्यादा गंभीर ना हो इसलिए उन्हें यह कदम उठाना पड़ा इस सीरीज की शुरुआत बुधवार से हो रही है 5 दिन में तीन मैच खेले जाएंगे इसलिए हमने सोचा कि मैट हेनरी की जगह किसी दूसरे पूरी तरह से फिट खिलाड़ी को शामिल किया जाए।

* हेनरी नहीं कर सके सुधार :

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि हेनरी को पिछले सप्ताह ट्रेनिंग के दौरान पसलियों में दर्द हुआ था और उनकी चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है इसलिए टीम में उन को बदलने का फैसला किया गया है।

Related News