न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान टिम साउदी ने मंगलवार को स्वीकार किया कि टी20 सीरीज के लिए केन विलियमसन का न होना एक बड़ी चूक है, लेकिन इस बात पर प्रकाश डाला कि ब्लैक कैप्स खेल के सबसे छोटे प्रारूप में खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करने पर ध्यान केंद्रित करेगा। विलियमसन ने मंगलवार को टी20 सीरीज के दौरान आराम करने और इस महीने के अंत में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी करने का फैसला किया।


न्यूजीलैंड, जिसने दुबई में 14 नवंबर को टी20 विश्व कप 2021 के फाइनल में भाग लिया था, पहले ही जयपुर पहुंच चुका है जो 17 नवंबर को टी20 सीरीज के पहले मैच की मेजबानी करेगा। दूसरा और तीसरा टी20 मैच 19 और 21 नवंबर को एक यात्रा दिवस के साथ खेला जाएगा। प्रत्येक मैच के बीच में। दूसरा और तीसरा टी20 मैच रांची और कोलकाता में खेला जाएगा।

टिम साउदी ने पहले T20I की पूर्व संध्या पर प्रेस से बात करते हुए कहा कि भारत दौरे से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के लिए नॉन-स्टॉप क्रिकेट रहा है। न्यूजीलैंड ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में जाने से पहले बांग्लादेश में 5 T20I खेले, जिसके बाद T20 विश्व कप अभियान चला।

साउथी ने कहा, "केन विलियमसन एक बड़ी कमी है, वह एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और यह हम में से कुछ के लिए आने का अवसर है। यह रोमांचक, एक बड़ी चुनौती और कप्तान न्यूजीलैंड के लिए सम्मान की बात है।"

Related News