इंटरनेट डेस्क. एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होने वाली है। इस एशिया कप में पाकिस्तान और भारत का मुकाबला 28 अगस्त को होगा हर कोई इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह दोनों ही टीमें यूएई पहुंच चुकी है और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए। इस दौरान खिलाड़ी बाबर आजम और विराट कोहली एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए। इन दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर हर किसी को पसंद आ रही है।

* टीम इंडिया उतरेगी हार का हिसाब बराबर करने :

पिछले साल T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पाकिस्तान के हाथों हार गई थी उसके बाद से यह दोनों टीमें अब आमने-सामने हो रही है उस समय भारतीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी लेकिन इस बार भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा है। भारतीय टीम इस बार पाकिस्तान की टीम से अपनी पिछली हार का हिसाब बराबर करने मैदान में उतरेगी।

* विराट कोहली से जोशीले अंदाज में मिले बाबर :

एशिया कप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर हर किसी की नजर टिकी हुई है इस दौरान पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम होंगे और भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे लेकिन इस मैच के दौरान सभी की नजर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पर होगी। विराट कोहली इस दौरान खराब दौर से गुजर रहे हैं और वही बाबर आजम इस समय अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं। दोनों टीमों ने बुधवार को जमकर अभ्यास किया इस दौरान कोहली और बाबर मिले भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली को देखकर बाबर आजम खुद को रोक नहीं पाए और जोशीले अंदाज में विराट कोहली के पास मिलने पहुंच गए। दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

Related News