न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड को कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि उनकी टीम रविवार को दुबई में आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 का फाइनल 8 विकेट से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया से उपविजेता रही। कप्तान केन विलियमसन की 48 गेंदों में 85 रन की तेजतर्रार पारी की बदौलत ब्लैककैप टीम हाफ-वे के निशान पर मजबूत स्थिति में थी, टीम के कुल स्कोर 4 विकेट पर 172 तक पहुंच गया।

लेकिन डेविड वार्नर (53) और मिशेल मार्श (नाबाद 77) के अर्धशतकों ने विलियमसन की पारी को रद्द कर दिया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर अपना पहला टी 20 विश्व कप खिताब जीता। यह हार विश्व कप फाइनल (2015, 2019 और 2021) में न्यूजीलैंड की लगातार तीसरी और ऑस्ट्रेलिया में पांच साल पहले 50-ओवर के शिखर संघर्ष के बाद उनके ट्रांस-तस्मान प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ उत्तराधिकार में दूसरी थी।

T20 World Cup: No regrets for optimistic Stead after New Zealand falls  short again - Sportstar

लेकिन स्टीड हार से बहुत निराश नहीं थे और उन्होंने कहा कि सभी बाधाओं के खिलाफ फाइनल में जगह बनाना न्यूजीलैंड के लिए अपने आप में एक "बड़ी उपलब्धि" थी। "मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है। फाइनल में पहुंचना अपने आप में टीम के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है और यह ऐसी चीज है जिस पर मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत गर्व है।

No regrets for optimistic Gary Stead after New Zealand fall short again

Related News